करीना कपूर ने किया अपने पहले प्यार का खुलासा

नई दिल्ली। करीना कपूर खान बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं फिलहाल करीना ने एक्टिंग की दुनिया तो छोड़ दी हैं और उन्होनें अपना पूरा समय अपने परिवार को देने का फैसला किया हैं बता दे कि करीना अपने बेटे तैमूर को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। बता दे कि हाल ही में करीना ने अपने पहले प्यार के बारें में जिक्र किया हैं जी हां..बता दे कि करीना ने कहा कि मेरा पहला प्यार एक्टिंग हैं। करीना ने हमेशा यह बात दोहरायी है कि वह एक्टिंग से बहुत प्यार करती हैं और उन्हें जब तक मौका मिलेगा वह एक्टिंग ही करना चाहेंगी।

अभी हाल ही में करीना एक अवॉर्ड समारोह का हिस्सा बनीं थी जहां मीडिया से बातचीत करते हुए करीना ने कहा कि उन्हें इस इंडस्ट्री में लगभग 18 साल हो चुके हैं और वह इस प्रोफेशन से बहुत अधिक प्यार करती हैं। बता दे कि करीना ने कहा कि वो इसके अलावा किसी और चीज के बारे में सोच भी नहीं सकती हैं। वह हमेशा यही करते रहना चाहती हैं। वह कहती हैं कि मैं हमेशा से एक्टर ही बनना चाहती थी तो मैं इसके बिना अपनी जिंदगी के बारे में सोच भी नहीं सकती हूं।

बता दें कि करीना की फिल्म वीरे दी वेडिंग जून में रिलीज होने वाली है। इसी अवॉर्ड समारोह में अक्षय कुमार को भी पुरस्कार मिला था। इस बारे में करीना ने कहा कि उन्हें लगता है कि अक्षय इस सम्मान को डिजर्व करते हैं, क्योंकि वह काफी अच्छी फिल्मों का चुन रहे हैं और उन्हें कर रहे हैं। वैसी फिल्में बना रहे हैं जो कोई नहीं बना रहा है। वह हमेशा अलग तरह की फिल्में बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं और काफी डिफरेंट तरह के सब्जेक्ट पर भी काम कर रहे हैं।

करीना सहित कपूर्स इन दिनों अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग के ट्रेलर लॉन्च की तैयारी में जुटे हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म का ट्रेलर 19 अप्रैल को जारी किया जाएगा लेकिन सूखा-सूखा इंटरनेट पर नहीं बल्कि धमाकेदार सेलिब्रेशन के साथ। टेलर लॉन्च के मौके पर इस फिल्म की आल वुमेन ब्रिगेड मौजूद रहेगी। इस फिल्म से करीना कपूर खान बड़े परदे पर वापसी करने जा रही हैं।

दो साल पहले वो उड़ता पंजाब में आई थीं और फिर तैमूर के जन्म के चलते फिल्मों से दूर हो गईं। बता दे कि करीना अक्सर ही चर्चा में बनी रहती है औऱ हाल ही में तैमूर को लेकर सैफ ने भी साफ किया हैं कि वो पढ़ने के लिए एक अच्छें बोर्डिग स्कूल में भेजेगें। बता दे कि सैफ ने कहा था कि करीना एक अच्छी मां हैं और वो अपने बेटे के अच्छें भविष्य के बारें में ही सोचेगी।