और एक हादसे ने शादी की खुशियों को गम में किया तब्दील

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में शादी की खुशियां गम मे तब्दील हो गई। यहां एक बरातियों से भरी कार ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई जिसमंे तीन बरातियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ये घटना आज सुबह हाईवे पर आलू से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराने से हुई। घटना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं घायलों को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा है। घायलो ये तीन की हालत गंभीर बनी हुई है जिनको हायर सेंटर रेफर कर दिया है। वहीं इस घटना के बाद जहां शादी की खुशियां मनाई जा रही थी वहीं अब मातम पसरा हुआ है।

 

घटना मदनापुर थाना क्षेत्र के अतिबरा मोड़ के पास की है। मिर्जापुर ब्लाक के मिलकिया गांव निवासी महेश के बेटे विपिन की शादी जैतीपुर ब्लाक के गांव खेङाबजेङा मे गई थी। विपिन की शादी अशोक कुमार की बेटी पिंकी से तय हुई थी। बीती रात शादी की सभी रसमे पूरी कर ली गई थी और सुबह मे बिदाई होनी थी। बिदाई से पहले शादी मे मौजूद भूरे हर्षित और सर्जन अपने दोस्तों के साथ एक कार मे सवार होकर अपने गाव मिलकिया की ओर निकल गए। उनके साथ नौ लोग गाङी मे और सवार हो गए। जब कार सवार बाराती थाना मदनापुर क्षेत्र के अतिबरा मोड़ के पास पहुची तो हाईवे के किनारे आलू से भरी ट्रैक्‍टर ट्रॉली वहां पद खङी थी तभी तेज रफ्तार कार ट्राली से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी जिससे कार मे मौजूद भूरे हर्षित और सर्जन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि कार मे सवार नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने तीनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं घायलों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहां घायलो की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रैफर कर दिया गया है। हादसे के बाद दोनों परिवारों मे मातम का माहोल हो गया है। एसओ रजी अहमद ने बताया कि आज सुबह कार और ट्रैक्टर ट्रॉली का एक्सिडेंट हुआ है जिसमे कार मे बैठे तीन लोगो की मौके पर ही मौत हो गई है नौ लोग घायल हो गए। कार मे सवार लोग एक बारात से लौट रहे थे। घायलो को जिला अस्पताल भेज दिया है।

अभिषेक