आलिया भट्ट ने दिया बड़ा बयान, कहा बच्चों के लिए करना चाहती हूं शादी

नई दिल्ली। बी टाउन में एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिंकअप की खबरें खूब जोरों पर हैं। दोनों को एक साथ कई जगह स्पॉट भी किया गया है। हाल ही में दोनों डेट पर जाते हुए भी नजर आए थे। हालांकि रणबीर का कहना है कि आलिया से उनका रिश्ता अभी शुरुआती दौर में है और वह इसे थोड़ा वक्त देना चाहते हैं।  रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ इंस्टाग्राम पर आलिया की तस्वीरें भी रणबीर और आलिया के रिलेशनशिप की खबरों को पुख्ता बना रही हैं।  इसी बीच आलिया ने शादी को लेकर अपना प्लान बताया है।

 

 

बच्चों के लिए शादी करना चाहती है आलिया

बता दें कि एक इंटरव्यू  के दौरान आलिया ने कहा  कि 30 साल से पहले शादी करने का उनका कोई इरादा नहीं है, लेकिन इसके साथ ही आलिया ने कहा कि वह इससे पहले शादी करके सबको सरप्राइज भी कर सकती हैं।  इंटरव्यू में आलिया ने कहा कि वह बच्चों के लिए शादी करना चाहती हैं, जब भी उन्हें ऐसा लगेगा कि उन्हें बच्चे चाहिए और वह उन्हें संभाल सकती हैं तो वो शादी कर लेंगी।

 

आलिया भट्ट को हुई रणबीर कपूर से प्रॉब्लम, कहा बात करना पसंद नहीं

 

आलिया ने इसके साथ ही लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहने से साफ इंकार कर दिया है। आलिया ने कहा अगर उन्हें किसी के साथ रहना होगा तो वह उससे शादी कर लेंगी, क्योंकि वह लिव-इन रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती हैं।

शूटिंग के दौरान अच्छी बॉन्डिंग

आपको बता दें कि आलिया और रणबीर इन दिनों  अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रही है। शूटिंग के दौरान दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई है और दोनों ने एक दूसरे को डेट करना भी शुरू कर दिया है। हालांकि रणबीर और आलिया दोनों में से कोई भी खुलकर इस बारे में नहीं बता रहा है लेकिन दोनों कई बार इशारा दे चुके हैं कि दोनों एक-दूसरे के लिए सीरियस हैं। हाल ही में रणबीर कपूर की ओर से भी इस बात का खुलासा किया गया था।