ओबामा का फ्लोरिडा के मतदाताओं से हिलेरी को चुनने का आग्रह

मियामी| अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने फ्लोरिडा के मतदाताओं से डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन को चुनने का आग्रह किया है।ओबामा ने रविवार को मध्य फ्लोरिडा में स्थित ओसेओला हेरिटेज पार्क के बेसबॉल स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “हमने (डेमोक्रेट्स) आठ साल पूर्व जो शुरू किया था, उसे पूरा करने में मदद करें।

Obama

सामचार एजेंसी ‘एफे’ के मुताबिक, ओबामा ने कहा, “अगर हम यह चुनाव नहीं जीत पाए, तो पिछले आठ वर्षो में जो भी तरक्की हुई है, वह व्यर्थ चली जाएगी। और हम यह चुनाव तभी जीत पाएंगे, अगर हम फ्लोरिडा को जीत पाए। उन्होंने कहा कि फ्लोरिडा में जीतने की स्थिति में हिलेरी ट्रंप पर अपनी बढ़त को मजबूत कर पाएंगी। उन्होंने कहा, “इसलिए इस सप्ताह, इन अगले दो दिनों में हमें इस पर अपने दिल से सोचना है क्योंकि इस पर हमारा भविष्य निर्भर करता है।

ओबामा ने रैली में करीब 11,000 लोगों को संबोधित करते हुए बतौर राष्ट्रपति अपनी आर्थिक उपलब्धियों को गिनाया। उन्होंने इस दौरान हिलेरी की कार्य नीति की सराहना करते हुए उन्हें ऊर्जा से भरपूर बताया। ओबामा ने 2008 और 2012 दोनों में फ्लोरिडा में जीत दर्ज की थी।