मिशेल ओबामा ने ट्रंप की महिलाओं पर टिप्पणी को बताया शर्मनाक

वॉशिंगटन। मिशेल ओबामा ने ट्रंप की महिलाओं पर की गई टिप्पणी को बेहद शर्मनाक और असहनीय बताया है। न्यू हैम्पशायर में हिलेरी क्लिंटन के समर्थन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए मिशेल ने ट्रंप की इन बातों को ‘क्रूर’ और ‘भद्दी’ सोच बताया और उनके इन अपशब्दों के लिए उनकीअवहेलना की।

मिशेल ने कहा कि उनका औरतों को लेकर इस तरह का बयान शोभनीय नहीं है और हर मायनों में अपमानजनक है। मिशेल के इस 25 मिनट के भाषण में उन्होंने ट्रंप के बयान की कड़ी निंदा की और कहा कि ट्रंप के इन कमेंट्स को दरकिनार नहीं किया जा सकता है।

michelle-obama

बता दें ट्रप ने महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा था कि अतीत में कम से कम छह महिलाओं ने उनके साथ अवांछित शारीरिक संबंध बनाए और वो खुद कभी भी किसी महिला की तरफ आकर्षित नहीं हुए।

मिशेल ओबामा ने जवाब में कहा कि ये कोई लॉकर रूम का मजाक नहीं है और एक बड़ी शख्सियत का इस तरह अपनी निजी जिंदगी के बारे में इस तरह की बातें किसी भी तरह सम्मानजनक नहीं है।

गौर करने वाली बात है कि अमेरिका में राष्ट्रपति पद के चुनाव में रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की प्रचार मुहिम को वर्ष 2005 के एक वीडियो से इस पूरे मसले की शुरूआत हुई थी। जिसमें वह महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां करते दिखाई दिए थे।