जब मां को पता चला, उसकी बेटी कर रही है ऐसा, तो…

बाल अपराधों के बारे में आज पूरा देश जागरुकता दिखा रहा है, विश्व के बड़े बड़े देशों में बाल अपराध को रोकने के लिए कड़े से कड़े कदम उठाने की पहल की जाती रही है। विकसित देशों अमेरिका और ब्रिटेन आदि देशों में बाल अपराध के बड़े मामले सामने आते रहे हैं हालांकि भारत इन देशों से तो तब भी अच्छा है, अपेक्षाकृत इन विकसित देशों के, भारत में बाल अपराध के मामले कम सामने आए हैं।

maa_beti

ऐसा ही एक बाल अपराध का मामला सामने आ रहा है जिसमें एक नाबालिग छात्रा के स्टडी नोट में मां ने कुद ऐसा पढ़ा जिसकी कभी कल्पना भी नहीं की गई थी। एक दिन मां ने अपनी बच्ची के स्टडी नोट मे पढ़ा जसमें लिखा हुआ था ‘यू ऑर अमेजिंग लास्ट नाईट ऐज़ आलवेज’। इनपा पढ़ने के बाद मां कुद सोच नहीं पा रही थी आखिर ऐसा हुआ क्या है, इस उम्र में बच्ची का ब्वायफ्रेड होगा, या फिर कोई और।

जब मां ने जांच पड़ताल की तो जो सामने आया वह होश उड़ा देने वाला था, मां को पता चला कि उसकी बेटी करीब 8 महीनों से अपने ही स्कूल के टीचर के साथ संपर्क में है और इस दौरान उन दोनों नें कई बार शारीरिक संबंध भी स्थापित किए। मां का शक तब और भी पुख्ता हो गया जब एक दिन अपनी बेटी को फ्लाइंग किस करते हुए देखा। आपको बता दें यह घटना ब्रिटेन की है और ब्रिटेन में टीनएज से टीचर का अफेयर करना अपराध है। हालांकि मां ने उस टीचर पर केस कर दिया है और मामले पर कार्यवाही चल रही है।