जब टीडीपी सांसद ने किया नोटबंदी का ‘ब्लैक एंड व्हाइट’ विरोध

नई दिल्ली। नोटबंदी के बाद से सरकार का विपक्षी पार्टियां कई तरीकों से विरोध करती रही हैं। किसी ने विरोध के लिए जनाक्रोश रैली निकालने की बात कही तो किसी ने ट्वीटर पर पीएम को निशाना बनाया, पर अब नोटबंदी के विरोध का जो तरीका सामने आ रहा है वो बड़ा ही दिलचस्प है। खबरों के मुताबिक टीडीपी के सांसद शिव प्रसाद ने सरकार के फैसले का एक अलग ही अंदाज में विरोध किया है।

black-and-white

टीडीपी से सांसद शिव कुमार का नोटबंदी के खिलाफ किया जा रहा प्रदर्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस प्रदर्शन की खास बात यह है कि एमपी ने ब्लैक एंड व्हाइट पैंट शर्ट पहना हुआ है। सबसे खास बात यह है कि शर्ट का आधा हिस्सा ब्लैक और आधा हिस्सा व्हाइट है, वहीं पैंट के पैर का एक हिस्सा ब्लैक और दूसरा पैर व्हाइट है। बता दें कि यही ड्रेस पहनकर सांसद जी संसद परिसर में पहुंचे, उनके इस अजीबो गरीब पहनावे ने दूसरों का खूब ध्यान अपने तरफ खींचा। सांसद जी के इस ड्रेस में शर्ट पर कुछ तस्वीरें भी लगी हुई हैं जिसमें हंसते हुए लोगों के चेहरे तथा शर्ट के दूसरे तरफ की तस्वीरें दुखी लोगों की है।

नोटबंदी के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले लोगों में से यह अब तक का सबसे अनूठे ढंग का प्रदर्शन हैं। इस तरीके से नेता जी यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि कालाधन रखने वाले लोग कैसे आम जनों और गरीबों का मजाक उड़ा रहे हैं।