देखिए कैसे भीड़ ने मनचले की सरेआम की पिटाई…

मेरठ। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी हमेशा से ही कानून व्यवस्था को लेकर सुर्खियों में रहती है। फिर चाहे हाल ही में यूपी में हुआ दादरी कांड को या फिर बुलंदशहर में महिलाओं से हुई रेप की वारदात, इन सभी घटनाओं ने न केवल सरकार की कानून-व्यवस्था पर बल्कि पुलिस पर भी सवालिया निशान लगा दिए है। ताजा मामला मेरठ का है। जहां पर कुछ लोगों ने एक युवक को छात्रा के साथ छेड़छाड़ करते हुए पकड़ा और उसकी पिटाई कर डाली।

see-in-the-video-how-the-mob-beating-the-sporty-boy

मेरठ के थाना देहलीगेट क्षेत्र के घण्टाघर पर लोगों ने एक युवक को छात्रा के साथ छेड़छाड़ करते हुए दबोच लिया और उस मनचले की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद मौजूद लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को तुरंत दे दी लेकिन घंटों इंतजार करने के बाद भी पुलिस घटना स्थल पर नहीं पहुंची जिसके बाद भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने मनचले को वहां से निकाल दिया और मामला शांत हो गया।

बता दें कि घटनास्थल से कुछ ही दूर पर थाना देहलीगेट है। लेकिन पुलिसवालों के इस रवैये के चलते यूपी पुलिस की साख को शक के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है। लेकिन सवाल ये है कि अगर इस तरह के मामलो में पुलिस कोताही बरतेगी तो मेरठ जैसे अतिसंवेदनशील शहर में कानून व्यवस्था का क्या हाल होगा।

rahul-gaupta (राहुल गुप्ता, संवाददाता)