क्या आपने देखी अक्षय की ‘टॉयलेट’ वाली ये सेल्फी !

अभिनेता अक्षय कुमार और भूमि पेडणेकर ने अपनी आगामी फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेमकथा’ की शूटिंग शुरू कर दी है। अक्षय ने रविवार को ट्विटर पर भूमि के साथ अपनी साझा की। तस्वीर में भूमि माथे पर सिंदूर लगाए लाल रंग की साड़ी और अक्षय मूंछों में नजर आ रहे हैं। दोनों टॉयलेट के सामने खड़े हैं।

अक्षय ने रविवार को ट्विटर पर लिखा,”भूमि पेडणेकर की अच्छी सुबह और ‘टॉयलेट : एक प्रेमकथा’ के सेट पर मेरा पहला दिन। शुभकामनाओं की आवश्यकता है।”

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ के साथ बॉलीवुड में कदम रख चुकीं भूमि ने भी यही तस्वीर साझा की और लिखा,”अक्षय और मेरी तरफ से हेलो। नई शुरुआत और नई प्रेम कथा-‘टॉयलेट : एक प्रेमकथा।”

फिल्म के एक क्रू मेंबर ने बताया कि अक्षय कुमार अगले 20 दिनों तक ‘नंदगांव’ में ही शूटिंग करेंगे। उनकी यह फिल्म एक ओर तो प्रधानमंत्री के ‘स्वच्छ भारत’ अभियान को समर्थन करती है तो दूसरी ओर सफाई का ध्यान नहीं रखने वालों के लिए चुभते व्यंग्य के बीच दर्शकों को हास्य परोसती है।

दरअसल, फिल्म में स्वच्छता को टारगेट किया गया है।नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद इस फिल्‍म की तैयार की गई है। पहले कहा जा रहा था कि फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है। हल्की-फुल्की कॉमेडी के साथ नीरज पांडे द्वारा निर्देशित फिल्म स्वच्छ भारत अभियान के इर्द-गिर्द घूमती है।