मोबाइल पर पोर्न देखते पाए गए कर्नाटक के प्राथमिक एवं माध्यमिक शिक्षा मंत्री

बेंगलूरु। कर्नाटक में टीपू जयंती के दौरान एक कार्यक्रम में प्राथमिक एवं माध्यमिक शिक्षा मंत्री तनवी सैत को मंच पर ही मोबाइल पर पोर्न देखते पाया गया। इसके संबंध में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसके आधार पर विपक्ष ने मंत्री के इस्तीफे की मांग कर दी है। हांलाकि मंत्री जी ने इस बात से इनकार करते हुए कहा है कि उनके व्हाट्सऐप पर संदेश आया था जिसे वो देख रहे थे। इस वीडियो ने कर्नाटक में हंगामा मचा दिया है जिससे विपक्ष को एकबार फिर से आवाज उठाने का समय मिल गया।

mobile

विपक्ष ने निशाना साधते हुए कहा है कि इस प्रकार से मंच पर अश्लील तस्वीरें देखना शर्मनाक हैं, और विपक्ष इसकी निंदा करता है। यदि मंत्री जी में थोड़ा सा भी शर्म बचा हो तो उन्हें तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए।

विपक्ष की ओर से इस्तीफे को लेकर बढ़ रहे दबाव पर अपनी सफाई देते हुए कहा है कि उनके मोबाइल पर किसी ने मैसेज किया जिसे उन्होंने जब खेला तो उसमें अश्लील तस्वीरें थीं, उन्होंने इस प्रकार की कोई भी तस्वीर डाउनलोड नहीं की है। इस हंगामें पर मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा है कि वायरल हो रहे वीडियो और विवाद की रिपोर्ट को मंगवाया गया है और वह स्वयं इस विवाद पर मंत्री जी से बात करेंगे। आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो को कई सारे कन्नड़ टीवी चैनलों ने भी प्रसारित किया है।