ये डॉक्टर न्यूड होकर करती है मरीजों का इलाज, देखिए वीडियो

अक्सर आपने लोगों को अस्पताल के बाहर लंबी लंबी लाइनों में खड़े देखा होगा। अपने बीमारी के ईलाज के लोग हतास और परेशान लोग अस्पतालों के बाहर खड़े रहते हैं। पर एक ऐसी भी अस्पताल है जहा पर लोग सिर्फ डॉक्टर को देखने के लिए बाहर खड़े रहते हैं। इसका कारण सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे आप।

आपको बता दें कि न्यूयॉर्क में एक ऐसा अस्पताल है जहां भारी संख्या में लोग सिर्फ डॉक्टर को देखने के लिए खड़े रहते हैं। हों भी क्यो ना, यहां के डॉक्टर के इलाज करने का तरीका अलग है। आपको बताएं कि न्यूयॉर्क में रहने वाली 24 साल की साराह व्हाइट एक मनोचिकित्सक है, वह अपने मरीजों का इलाज खुद न्यूड होकर करती हैं, धीरे धीरे जब यह खबर फैलने लगी तो मरीज उनको देखने के लिए भी आने लगे। ये थ्योरी हान चिकित्सक फ्रायड की थ्योरी है जिनके अनुसार ये वह थेरेपी है जिसके जरिए मर्दों की यौन कुंठा बाहर निकलती है, ऐसा करने से पुरुषों के दिल में छिपी यौन इच्छा बाहर आती है।

डॉक्टर के इलाज करने का एक और शर्त है, यह इलाज ऑनलाइन होता है, और जो मरीज होता है वो डॉक्टर से ऑनलाइन ही बात कर सकता है, एक सेशन का चार्ज 7000 रुपए है। इलाज के लिए वेबकैम का इस्तेमाल किया जाता है। मरीजों की मानें तो यह उन्हे पसंद भी आती है।