विवादित पोस्टर में मुलायम को बताया सर्जिकल स्ट्राइक का मास्टरमाइंड

मेरठ। सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर जहां कई लोगों ने सवाल उठाए वहीं कुछ लोगों ने सबूत तक की मांग कर डाली पर अब प्रदेश में एक विवादित पोस्टर सामने आ रहा है। प्रदेश के मेरठ जिले में सपा की तरफ से होर्डिंग लगाई गई है जिसमं लिखा गया है कि सपा प्रमुख मुलायम सिंह की सलाह पर भारत ने पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक किया। आपको बता दें कि यह पोस्टर मेरठ के नॉवेल्टी चौक और कई अन्य स्थानों पर लगाए गए है।

posters-in-up

आपको बता दें कि इससे पहले भाजपा की तरफ से सर्जिकल स्ट्राइक के बाद लगाए गए पोस्टरों पर विवाद हुआ था, अब इन पोस्टरों से विवाद खड़ा हो सकता है। पोस्टरों के बारे में जब पूछा गया तो एक अंग्रजी अखबार से बातचीत के दौरान समाजवादी युवजान सभा के जिला अध्यक्ष मोहम्मद शमशेर मलिक ने बताया कि उन्होंने होर्डिंग लगवाए हैं, उन्होने कहा कि पोस्टर में यह भी दावा किया गया है कि पीएम ने सर्जिकल स्ट्राइक करने से पहले सपा प्रमुख मुलायम सिंह से कंसल्ट किया था।

आपकों बता दें कि जो होर्डिंग लगाए गए हैं उसमें मुलायम सिंह यादव के साथ, सीएम अखिलेश की भी तस्वीर है, साथ ही पोस्टर में भारतीय सेना को भी धन्यवाद दिया गया है। साथ ही होर्डिंग में यह भी लिखा हुआ है कि स्ट्राईक करने वाली सेना हीरो और टॉक्सिक पॉलिटिक्स करने वाले जीरो है।

इसी के साथ सपा नेता शमसेर मलिक ने कहा कि नेता जी के पास रक्षा विषयों की जानकारी है, वे रक्षा मंत्री भी रह चुके हैं, साथ ही उन्होने कहा कि मुलायम सिंह और पीएम की मुलाकात हुई थी जिसमें सपा प्रमुख ने उन्हे ऐसा करने का सलाह दिया था।