डे-केयर में मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी, बेरहमी से पीटा

मुंबई। आप आगर नौकरी पर जाने से पहले अपने बच्चों को प्ले स्कूल में छोड़ जाते हैं तो ये खबर आपके काम की है। हाल ही में देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के नवी मुंबई इलाके में एक प्ले स्कूल में 10 महीने की बच्ची को पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक इस वीडियो को सीसीटीवी कैमरे की मदद से निकाला गया है।

navi-mumbai

बताया जा रहा है कि खारघर इलाके में एक छोटी बच्ची को प्ले स्कूल की आया ने इस कदर पीटा कि उस बच्ची के सिर से खून निकलने लगा और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। इस घटना को देख किसी का भी दिल कांप उठे लेकिन लेकिन इसे अंजाम देने वाली महिला के चेहरे पर ना तो इस बात को लेकर कोई शिकन है।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार बच्ची के साथ मारपीट करने वाली आया को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है, जहां से उसे फिलहाल 14 साल जेल की सजा दे दी गई है। वहीं बच्ची को नवी मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, डॉक्टरों के मुताबिक उसे सिर में अंदरूनी तौर पर चोट आई हैं।

प्ले स्कूल ने कहा खेलते हुए गिरी बच्ची:-

रजत जोकि अपनी पत्नी रुचिता के साथ खारघर के सेक्टर-10 में रहते हैं। कुछ दिनों पहले ही दोनों ने मिलकर अपनी बच्ची को डे-केयर में रखने का फैसला किया था जोकि अब पछता रहे हैं। उन्होंने बताया कि जब वो अपनी बच्ची को लेने प्ले स्कूल पहुंचे तो उसके शरीर में कई चोटों के निशान थे जिसपर उन्हें बताया गया कि खेलते वक्त वह गिर गई थी, लेकिन उनकी बच्ची लगातार रोए जा रही थी।