देखिए क्लासरुम में गुंडागर्दी का ये खौफनाक वीडियो…

मुजफ्फरनगर। बच्चे देश का भविष्य होते हैं लेकिन अगर यही बच्चे स्कूल में पढ़ने की जगह मारपीट पर उतर आएं तो आपने सोचा है कि इस देश के भविष्य का क्या होगा?…ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे…और ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि विद्या के मंदिर में अगर बच्चे इस तरह की हरकत करें तो आखिर उनका भविष्य क्या है? इस वीडियो में एक छात्र दूसरे छात्र की इतनी बेरहमी से पिटाई कर रहा है जिसे देखकर आपका कलेजा मुंह को आ जाएगा लेकिन ये लड़का इस छात्र को इतना बेधड़क पीट रहा है कि मानो उसे न तो स्कूल प्रशासन का कोई डर है और न ही छात्र के दर्द का कोई एहसास।

(साभार यूट्यूब)

प्राप्त जानकारी के अनुसार ये वीडियो मुजफ्फरनगर जिले के काजी मोहम्मदपुर के थाना क्षेत्र के गन्नीपुर स्थित सेंट्रल स्कूल का है। जहां पर 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले उत्तम नाम के छात्र की पिटाई एक छात्र लात-घूसे से कर रहा है। पिटाई करने वाले छात्र का पिता एक अपराधी है और वो इस समय जेल में बंद है। हालांकि इस छात्र की पिटाई क्यों की जा रही है इस बात का तो पता नहीं चल पा रहा है लेकिन खबर के अनुसार छात्र के माता-पिता ने इस मामले की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई है।

बता दें कि पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है लेकिन ये किसने बनाया और पोस्ट किया है इस बात की किसी भी तरह की जानकारी अभी तक नहीं मिली हैं।