पीएम मोदी के फैसले के मुरीद हुए कोहली, बताया ऐतिहासिक कदम (वीडियो)

नई दिल्ली। कालेधन पर लगाम लगाने की बात काफी समय से की जा रही थी और 8 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ऐसा फैसला लिया जिसे, जिसने सुना वो सन्नाटे में आ गया। दरअसल 8 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कालेधन पर लगाम लगाने के चलते देश में 500 और 1000 रुपए के नोट को बंद करने का ऐलान कर दिया जिसके बाद से विरोधियों ने सरकार पर जमकर हमला बोला है।

kohli-admires-prime-ministers-decision-said-its-historic-step

विरोधियों ने इस फैसले को जहां आपातकालीन स्थिति का नाम दिया तो वहीं जानकारों ने सरकार के इस फैसले की सराहना की। तो वहीं बॉलीवुड भी एक जुट दिखा। बुधवार को भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने प्रधानमंत्री के इस फैसले को ऐतिहासिक करार दिया।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने कहा जब मुझे राजकोट में अपने होटल का बिल पेमेंट करना था तो मैं ये बिल्कुल भूल गया था कि ये नोट बंद हो चुके है। अब मैं इन नोटों पर साइन करके अपने प्रशंसकों को भी नहीं दे सकता क्योंकि अब वो किसी काम के नहीं रहे। मेरे लिए ये कदम एक ऐतिहासिक है क्योंकि अब तक भारत की राजनीति में ऐसा कभी नहीं देखा और मैं इससे काफी खुश हो।

 

बता दें कि सरकार के इस फैसले के बाद से पूरे देश में पैसे की किल्लत को लेकर हाहाकरा मचा हुआ है। पूरा देश इस समय लंबी-लंबी लाइनों में लगकर एक ओर जहां अपनी बारी का इंतजार कर रहा है तो दूसरी ओर वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस कदम की तारीफ भी कर रहें हैं। इसके साथ ही बाॉलीवुड के कई कलाकारों ने भी सोशल मीडिया पर ट्वीट करके पीएम मोदी के इस फैसले का समर्थन किया है।