क्या सच में सोनम गुप्ता बेवफा है?

देश में नोटबंदी के बाद से जनता के बीच कई सारे सुर देखे गए हैं, पर एक सुर ऐसा है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सरकार ने  2000 के नए नोटों को बाजार में उतार दिया। अभी नोटों को बाजार में आए कुछ ही दिन हुए हैं कि भारतीय लोगों ने अपनी आदतों से मजबूर नोटों पर लिखना शुरु कर दिया है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे ही नोट की चर्चा हो रही है जिसपर लिखा हुआ है ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’। सबसे बड़ी बात यह है कि जिस नोट पर यह लिखा है वो 2000 का नया नोट है।

sonam

‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ लिखे इस नोट की जमकर चर्चा हो रही है। सोनम गुप्ता पर लगे इस ‘इल्जाम’ का किसी ने जबाब भी दिया है। इसका जबाब भी दिय गया है कि हां सोनम गुप्ता बेवफा है, जो करना है वो कर लो। इससे जुड़े कई सारे तस्वीर सोशल मीडिया पर दोड़ भाग मचाए हुए हैं।

sonam-ans

कई लोगाे ने ट्वीट भी किया है, एक ने तो तस्वीर डाली है जिसमें बराक ओबामा मोदी जी से पूछ रहे हैं क्या सोनम गुप्ता सच में बेवफा है?

%e0%a5%8b%e0%a4%b8%e0%a5%8b%e0%a4%b8%e0%a5%8b%e0%a4%b8

हालांकि इनसब के परे आरबीआई समय समय पर लोगों से अपील करता रहा है कि नोटों पर इस तरह से कुछ ना तो लिखें, और ना ही नोटों को मोड़े। फिर भी जिस तरह से नोटों पर सोनम गुप्ता की बेवफाई साबित की जा रही है, वह सच में हमारे अद्भुत भारत की एक छवि है।

abhilash अभिलाष श्रीवास्तव