लड़कियों के दिल में ऐसे बनाएं जगह, यकीन मानिए आपकी हो जाएंगी वो

अक्सर देखा जाता है कि लडको में यह शिकायत रहती है कि लड़कियां उन्हे भाव नहीं देतीं, उनसे बाते नहीं करती और लाख कोशिशों के बाद भी वो लड़कियों के दिल में अपनी जगह नहीं बना पाते हैं। यह शिकायत हर दूसरे लड़के को होती है, काफी कोशिशों के बाद भी जब वह स्वयं को लड़कियों के बीच कूल डूड साबित नहीं कर पाते ऐसे में देखने में आता है कि उनकी छिछोरापन वाली हरकतें शुरु हो जाती हैं।

prop_1

लड़कियों का अलग कंफर्ट जोन होता है, वह वह अपने ब्वायफ्रेंड से उम्मीद करती हैं कि वह भी उस कंफर्ट जोन मंे पूरी तरह से फिट हो सके। देख जाए तो असल में जिस तरह से लड़के स्वयं को साबति करने के बारे में सोचते है, जरुरी नहीं है कि लड़की को वह तरीका पसंद ही आए। इसके लिए सबसे पहले यह जानना बहुत जरुरी है कि लड़कियों से बात करनी की शुरुआत कैसे की जाए। गर्लफ्रेड बनाने मे कोई विशेष कला की जरुरत नहीं है, बल्कि जरुरत है यह जानने और समझने की कि आखिर किस प्रकार से उनके दिल में अपनी जगह बनाई जाए।

आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे जिनसे आप कुछ ही दिनों में लड़की के दिल में अपनी जगह आसानी से बना सकते हैं।

1– एक दूसरे को जानने की करें कोशिश– अगर आपको एक अच्‍छी लड़की मिल गई और आप उससे बातें करना चाहते हैं, मगर क्‍या बात करनी है इसका कोई आ‍इडिया नहीं है तो आप पहले एक कंफर्ट जोन तैयार करें और एक दूसरे को जानने की कोशिश करें। उसके कामकाज, घर-परिवार, शौक, पसंद-नापसंद इन सब के बारे में पूछें। उसकी भी बात सुने वह भी ध्यान से जिससे उसे लगे कि आप को उसकी बातों में रुचि है, ऐसे में उसकी बातों के आधार पर आप बातों को बढ़ा सकते हैं, इस प्रकार से कुछ ही दिनों में आप उसका भरोसा जीत जाएंगे।

                                                                            अगले पेज पर जानें और क्या हैं तरीके ?

Pages: 1 2