विमान में यात्रियों ने एयर होस्टेस से कर डाली ऐसी मांग, हुई पानी पानी

नई दिल्ली। विमान यात्रा के दौरान आपने एयर होस्टेस को लोगों का ख्याल रखते हुए देखा होगा, लेकिन सिडनी से दिल्ली की ओर आ रहे फ्लाइट में विदेशी यात्रियों ने एयर होस्टेस से ऐसी मांग कर डाली जिससे वह शर्म से पानी पानी हो गई। बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर से दिल्ली को ओर आ रही विमान ने जैसे ही उडान भरी और थोड़ा ही समय बीता था कि विमान यात्रियों ने एयर होस्टेस से डांस करने की मांग कर डाली। जब एयर होस्टेस ऐसा करने से मना करने लगीं तो यात्रियों ने बदतमीजी करनी शुरु कर दी और गाली गलौज भी करने लगे।

airhostes

खबराें के मुताबिक एयर इंडिया के विमान ने जैसे ही सिडनी से दिल्ली के लिए उडान भरी यात्रियों ने एयर होस्टेस से डांस की मांग कर डाली। बताया जा रहा है कि विमान में कई यात्री शराब के नशे में भी थे, एयर होस्टेस को उन्होंने बुलाकर डांस करने को कहा, और मना करने पर यात्रियों ने उसे अपशब्द कहे और उसके साथ बदसलूकी की।

नशे में धुत यात्री किसी की बात सुनने को तैयार नहीं थे जिससे परेशान विमान की एयर होस्टेस ने दिल्ली के इंदिरा गांधी अंर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचते ही पुलिस से इसकी शिकायत की, जिसपर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने पांच विदेशी यात्रियों को गिरफ्तार कर लिया।  पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए यात्रियों में से तीन नागरिक ऑस्ट्रेलिया से, एक न्यूजीलैंड और एक इटली से है। आरोपियों से पुलिस इस मामले में पूछताछ कर रही है।