दीनदयाल उपाध्याय पर टिप्पणी पड़ी मंहगी, अधिकारी का तबादला

रायपुर। भारतीय जनसंघ के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय पर टिप्पड़ी करना एक प्रशासनिक अधिकारी को भारी पड़ गया। बताया जाता है कि भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी शिव अनंत तायल ने फेसबुक पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय के योगदान को लेकर कुछ टिप्पणी की थी, जिसके बाद भाजपा के कार्यकर्ताओं ने इसका जमकर विरोध किया, नेताओं विरोध और मांग को लेकर तायल का तबादला किया गया, बताया जाता है कि उन्हे जिले से हटाकर मंत्रालय भेज दिया गया है।

shiv-anant-tayal

गौरतलब है कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय को लेकर तायल ने फेसबुक पर कमेंट किया था जिसमे उनहोने पूछा था कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय का देश में क्या योगदान है, इस पर देखते ही देखते बवाल मच गया, भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओें ने इसके विरोध में प्रदर्शन भी किया और उनके तबादले की मांग की। राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि राज्य सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी शिव अनंत तायल का तबादला कर दिया गया। जिले से हटाकर उन्हे मंत्रालय भेज दिया गया है।

आपको बता दें कि अब तक मुख्य कार्यपालक अधिकारी, जिला पंचायत कांकेर में पदस्थ थे। घटना के बाद हालांकि फेसबुक से उन्होने अपना पोस्ट हटा दिया और पिछले पोस्ट को लेकर दुख भी जताया।