फर्जी कॉल सेंटर के सरगना ने विराट कोहली से खरीदी थी ऑडी

नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेजी से उभरते खिलाड़ी विराट कोहली को लेकर एक नया मामला सामने आया है, एक फर्जी कॉल सेंटर की जांच कर रही सीबीआई की टीम को जांच के दौरान पता चला है कि कॉल सेंटर में धोखाधड़ी के मुख्य आरोपी सागर ठक्कर ने विराट कोहली से उनकी ऑडी8 कार ढ़ाई करोड़ में खरीदी थी। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक सागर ने विराट की ऑडी जिसकी वास्तविक कीमत करीब तीन करोड़ है उसे ढ़ाई करोड़ रुपए में खरीदी थी। पुलिस द्वारा उस कार को हरियाणा के रोहतक से बरामद किया गया है।
virat-audi

प्राप्त हो रही खबरों के अनुसार सागर टक्कर उर्फ सग्गी ने 7 मई को विराट से यह कार खरीदी थी, हालांकि जब उसे शक हुआ तो उसने गाड़ी को अपने दोस्त के घर पर रहने दिया, दोस्त ने इस कार को अपने रिश्तेदार के यहां भेज दिया जहां से पुलिस ने गाड़ी को बरामद किया। खबरें यह भी आ रही है कि कार लेते समय उसने विराट को पूरे पैसे तो चुकाए थे लेकिन वह अपना पैन कार्ड दिखाने में हिचकिचा रहा था। पुलिस को ऐसा शक है कि सग्गी ने यह गाड़ी उन्ही फर्जीवाड़े के पैसों से खरीदी थी जो एसने कॉल संेटर में विदेशी नागरिकों से ठगकर प्राप्त किए थे।

कॉल सेंटर के बड़े फर्जीवाड़े को लेकर पुलिस और सीबीआई की टीम सग्गी के पीछे पड़ी है हालांकि वह अभी उनके गिरफ्त से बाहर है। आपको बता दंे कि जांच कर रहे अधिकारियों का कहना है कि उनके तरफ से विराट को अभी इस मामले मंे कोई जानकारी नहीं दी गई है।