बेटा बना हैवान, 50 रुपए न देने पर मां की पीट-पीट कर की हत्या

उज्जैन। मध्यप्रदेश से इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है। यहां पर एक बेटे ने पैसे न देने पर अपनी मां को तब तक पीटा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। ये मामला मध्य प्रदेश स्थित उज्जैन के राघवी खेड़ाखुजरिया स्थित गांव कानाखेड़ी का है।

crime

दरअसल, 3 अक्टूबर को पेशे से चौकीदार बालाराम और उनकी पत्नी धापूबाई सो रहे थे। तभी उनका नाबालिक बेटा आया और चूल्हे से अधजली लकड़ी लेकर अपनी सौतेली मां पर प्रहार करने लगा। पत्नी की चीख चिल्लाहट की आवाज सुनकर जब बालाराम उठा तो उसके बेटे ने उस पर भी लकड़ी से वार करने की कोशिश की। लेकिन किसी तरह से बालाराम अपनी जान बचाने में कामयाब रहा। इतने में गांव वालों ने घर से आ रही आवाजों को सुनकर पुलिस को सूचना दी। मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस ने बालाराम के बेटे को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद आरोपी को अपने किए गए अपराध को लेकर किसी भी तरह का कोई पछतावा नहीं है। साथ ही ये भी पता चला है कि बेटे ने अपनी मां से 50 रुपए मांगे थे जिसे नहीं देने पर उसने ऐसा किया। फिलहाल आरोपी की उम्र 17 साल 9 महीने बताई जा रही है जिसके चलते उसे बाल न्यायालय उज्जैन में पेश किया गया और वहां से उसे बाल संरक्षण गृह भेजा गया है।