नोटबंदी के माहौल में भाजपा विधायक ने बेटे को तोहफे में दी मर्सिडीज कार

नई दिल्ली। एक तरफ देश नोटबंदी के चलते कैश की मारामारी से जूझ रहा है तो दूसरी तरफ देश की जनता के एक नुमाइंदे ने अपने बेटे को मर्सिडीज कार तोहफे में दी है। हम बात कर रहे हैं महाराष्ट्र से भाजपा के विधायक राम कदम की जिन्होंने अपने बेटे को मर्सिडीज कार तोहफे में दी है। इतना ही नहीं इस कार की तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी की है।

कदम ने 19 नवंबर को अपने ट्विटर एकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे सबसे प्यारे बेटे अरुण कदम को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं!!! मेरी तरफ से उसे प्यारा सा तोहफा”

बस फिर क्या था सोशल मीडिया में कुछ लोगों को ये तस्वीर इस लिए भी नगवार गुजरी क्योंकि इसमें ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उनका बेटा नाबालिग है। जानकारी हो कि हमारे देश में 18 साल से पहले गाड़ी चलाने का लाइसेंस नहीं मिलता है। कई लोगों ने कमेंट कर कदम से ये भी पूछा कि क्या उनका बेटा कानूनी तौर पर गाड़ी चलाने लायक है।

कौन हैं राम कदम:-

राम कदम इस वक्त मुंबई के घाटकोपर इलाके से भाजपा विधायक हैं। पहली बार 2009 में कदम एमएनएस के टिकट पर चुनाव लड़े थे और जीते भी थे। साल 2014 में उन्होंने भाजपा के टिकट पर चुनाव जीता। कदम एक बार बीएमसी के एक कर्मचारी को कथित तौर पर थप्पड़ मारने की वजह से भी विवादों में घिर गए थे।