बिग-बॉस में आएंगे 4 वाइल्ड कार्ड…जानिए कौन हैं वो?

मुंबई। कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस की कॉन्ट्रोवर्सी से अब तक कोई भी नहीं बच सका है। बिग बॉस सीजन 10 में स्वामी ओम जी महाराज ने तहलका मचाया हुआ है तो वहीं दूसरी ओर मनु पंजाबी और मोनलिसा की नजदीकियों ने भी काफी सुर्खियां बटोरी। लेकिन इस शो को और मसालेदार बनाने के लिए इसमें चार वाइल्ड कार्ड की एंट्री हो सकती है। अरे जनाब रुकिए-रुकिए इतनी जल्दी भी क्या है? हम आपको इन प्रतियोगियों के नाम बताएंगे लेकिन पहले इसके पीछे की मिस्ट्री तो जान लीजिए।

big-boss
कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थी कि टीवी सीरियल लेफ्ट राइट लेफ्ट में काम कर चुकी एक्ट्रेस अपर्णा तिलक शो में एंट्री कर सकती है..जो कि राहुल देव की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी है।ऐसे में शो में इनके होने से कुछ धमाका जरुर हो सकता है। लेकिन अब ऐसी अटकले लगाई जा रही है शो में इनकी एंट्री थोड़ी डिले होगी। यानि कि शो में तड़का तो लगेगा लेकिन अपर्णा का नहीं। ऐसा कहा जा रहा था कि घर में अपर्णा के साथ सीरियल कुमकुम भाग्य में काम कर चुके एक्टर अर्जित तनेजा घर में जाएंगे लेकिन किन्ही कारणों की वजह से प्रोग्राम में उनकी एंट्री को लेकर असमंजस बना हुआ है।

खबरों की मानें तो अब घर में धमाल मचाने के लिए शो से आउट हुई प्रतियोगी प्रियंका जग्गा, नए प्रतिभागी एलेना कजान ,साहिल आनंद और जैसन शाह एंट्री ले सकते है। फिल्म फितूर में जैसन को आदित्य रॉय कपूर की दोस्त के तौर पर देखा गया है, तो वहीं साहिल आनंद टीवी सीरियल और स्टूडेंट ऑफ द इयर में वरुण धवन के दोस्त जीत खुराना के किरदार निभा चुके है। इसके अलावा एलेना कजान को आप कई सारी फिल्मों में काम करते हुए देख सकते हैं। जिनमें एंजेंट विनोद और जॉन डे जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है।