जब मुस्लिम बाहुल्य देश में लगे ‘जय श्री राम’ के नारे

मुस्लिम बाहुल्य देश में आपन कल्पना कर सकते हैं कि काई भगवान श्री राम को नमन करेगा। पर आपके कल्पना के विपरीत कुछ ऐसा ही हुआ है अबू धाबी में जहां के प्रिेस ने बोला ‘ जय श्री राम’। आपको बता दें कि अबू धाबी के प्रिंस मोहम्मद बिन जायद अल नहयान को प्रसिद्ध धर्म गुरु और राम कथा वाचक मोरारी बापू जी के कार्यक्रम में बुलाया गया था। प्रिंस जैसे ही सभा में पहुंचे उन्होन पहले व्यासपीठ को नमन किया और अपने संबोधन के पहले ही वाक्य में बोला जय श्री राम। जैसे ही प्रिंस ने जय श्री राम बोला था हॉल पूरी तरह से तालियों से गूंज उठा।

सोशल मीडिया पर प्रिंस का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। एक ऐसा देश जहां पर पूरी तरह से मुस्लिम आबादी हो वहां पर उस देश का प्रिंस अगर जय श्री राम बोले यह निश्चय ही हैरान कर देने वाली बात थी, साथ ही यह उन कट्टर विचार रखने वाले लोगोें को सबक था जो हिन्दू और मुस्लिम के बीच लड़ाई करवाते रहते है।

प्रिंस ने अपने भाषण में कहा मोरारी बापू, मैं आपके जितना ज्ञानी नहीं हूं। लेकिन मैं यह कहना चाहता हूं कि यहां आकर हमारा सम्मान बढ़ाने के लिए धन्यवाद। साथ ही उन्होने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि इस्लामिक देश में हिंदू कार्यक्रम में उमड़ी भारी भीड़ इकट्ठा हुई है। यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, और लोग प्रिंस और उनके इस प्रकार की भावना के लिए उनका आभार भी व्यक्त कर रह है।