दुर्घटना से देर भलीः लड़की चलती ट्रेन से उतरी, तभी अचानक…

मुंबई के लोनावला स्टेशन पर अचानक एक ऐसी घटना घटी कि आसपास खड़े लोग एकदम से स्तब्ध रह गए। हुआ कुछ यूं कि स्टेशन पर चलती ट्रेन से लापरवाही से उतरने की कोशिश में लड़की का पैर फिसल गया जिससे लड़की का संतुलन बिगड़ा और वह ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच जाकर फंस गई, यह सब इतनी जल्दी हुआ कि आसपास खड़े लोग जब तक कुछ करने की कोशिश करते लड़की ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस चुकी थी, लड़की चीखने लगी तभी पास ही बैठे मुंबई पुलिस के कॉन्सटेबल पवन तयडे की नजर उस पर पड़ी और सावधानी से फुर्ती के साथ उसे वहां से खींच कर बाहर निकाल लिया और लड़की की जान बचाई।
 

अमूमन लोग जल्दी में चलती ट्रेन से चढ़ने या उतरने की कोशिश करते हैं, ऐेसे में संतुलन बिगड़ जाने से किसी भी अप्रिय घटना होने की भी संभावना होती है। आपको बता दें कि लड़की के साथ एक लड़का और बुजुर्ग ऐसे ही प्लेटफार्म पर भी गिर गए थे जिन्हें पुलिस ने उठाया।

अपनी मुस्तैदी और लड़की की जानबचाने के लिए कॉन्सटेबल पवन तयडे को अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्ववीट कर के सलाम किया है। अक्षय ने लिखा कि जिस तरह से बिना क्षण भर की देर किए कॉस्टेबल ने लड़की की जान बचाई उसके लिए उनको सलाम।