नाना पाटेकर के जवाब से बंद होगी बोलती…सीखिए आखिर क्या होती है देशभक्ति

मुंबई। उरी आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को देश से बाहर निकालने की मुहिम काफी तेज हो गई थी जिसकी वजह से बॉलीवुड भी दो गुटों में बंट गया था। लेकिन इन सब बातों को पीछे छोड़कर बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर ने आज एक ऐसा बयान दिया है जिससे न केवल बॉलीवुड की बोलती बंद हो जाएगी बल्कि पाकिस्तानी कलाकारों को भी उनकी सही जगह दिख जाएगी। नाना पाटेकर के इस जवाब को सुनकर आप ये कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि यही है असली देशभक्ति।

(साभार यू ट्यूब)

नाना पाटेकर ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन करने वाले बॉलीवुड कलाकारों को ऐसा जवाब दिया है जिसके बाद काफी लोगों की बोलती बंद हो जाएगी। मीडिया से बात करते हुए नाना पाटेकर ने कहा कि मुझे लगता है कि पाकिस्तानी कलाकार बाद में पहला मेरा देश। देश के पहले मैं किसी को जानता नहीं और न ही मैं जानना चाहता हूं। हम कलाकार देश के सामने खटमल की तरह है।

उन्होंने कहा बॉलीवुड जो कहता है मुझे क्या करना। मैं सेना में था मैंने ढाई साल वहां गुजारे हैं। मुझे पता है कि देश में सबसे बड़े हीरो हमारी सेना है और उनसे बड़ा कोई भी नहीं है। हम लोग उनके सामने बहुत छोटे और नकली लोग है। तो जो कुछ हम लोग बोलते है उस पर ध्यान मत दो। तुम्हें समझ में आया मैं किन के बारे में बोल रहा हूं तो उन्हीं के बारे में बोल रहा हूं। उनको अहमियत मत दो उनकी औकात नहीं है उतनी अहमियत की।

जानिए आखिर सलमान ने पाकिस्तानी कलाकारों के बारे में क्या कहा 

नाना पाटेकर के इस वीडियो को देखकर आप ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि कहीं नाना का इशारा हमाने सुल्तान की तरफ तो नहीं था जिन्होंने हाल ही में पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया था।