ट्रेलर में देखिए सुल्तान से कैसे अलग है आमिर की ‘दंगल’

मुंबई। आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म दंगल का ट्रेलर लॅान्च कर दिया गया है। फिल्म 23 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अपने दमदार अभिनय की दम पर फिल्म जगत में अपना लोहा मनवा चुके अमिर, की इस फिल्म का संगीत प्रीतम ने दिया है। फिल्म में आमिर एक पहलवान की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जिसमें उन्हें जवानी से बुढ़ापे तक के लुक में दिखेंगें।

आमिर ने अपने सोशल नेटवर्किग साइट पर टवीट करके लिखा  ‘हेयर गोज, बताइए कैसा लगा आपको। लव’

 

लंबे समय के बाद बाॅक्स आफिस पर अपनी फिल्म के साथ तैयार आमिर का उनके फैन्स को उनकी फिल्म का  बेसब्री से इंतजार है। ट्रेलर रिलीज होने के एक ही दिन बाद इसे देखने वालों की संख्या 257,901 को पार कर गई है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर सलमान की सुल्तान की याद आती है लेकिन धीरे-धीरे फिल्म फिल्म अपनी अलग पहचान दिखाने में सफल होती दिख रही है।

फिल्म, आमिर और उनकी चार बेटियों की कहानी से शुरू होती है। फिल्म के ट्रेलर में कुछ डायलॉग लाजवाब दिख रहे हैं। फिल्म में साक्षी तन्वर आमिर की पत्नी की भूमिका में दिखेंगी। आमिर की बेटियों के किरदार में फातिमा शेख और सान्या मल्होत्रा नजर आने वाली हैं।

आमिर ने इस फिल्म के लिए अपना वजन 90 किलो तक बढ़ा लिया था। जिसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की। सुनने में तो यहाँ तक आया था कि अपने रोल के लिए सही फिजिक के लिए उनहोंने अमेरिका जाकर ट्रेनिंग ली थी। फिल्म पहलवान महावीर सिंह के जीवन पर आधारित है जिसका निदेर्शन नितेश तिवारी ने किया है। फिल्म का ट्रेलर सोशल नेटवर्किंग साइट पर काफी पाप्युलर हो रहा है।