फिल्म में काम दिलाने के लिए समझौता, पर मॉडल ने किया कुछ ऐसा…

आपने आज तक फिल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए लड़कियों के ‘कंप्रोमाइज’ करने की कई सारी घटनाएं सुनी होंगी। लेकिन एक कास्टिंग काउच का लड़की को फिल्म में काम दिलाने के लिए जब कंप्रोमाइज करने को कहा तो उसे उल्टे मुंह की खानी पड़ी। मामला मुंबई का है जहां पर मॉडल अमन संधू को फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर एक शख्स ने उसे लालच दिया, लेकिन यहां पर मॉडल कमजोर नहीं पड़ी बल्कि उसने सरे आम उस शख्स की धुनाई भी कर दी।aman

मामला कुछ ऐसा है कि मॉडल और अभिनेत्री अमन संधू से एक शख्स ने फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर कंप्रोमाइज के लिए कहा। अमन बताती है कि लड़के का नाम दीपक मिश्रा है और वो अमन को फिल्माें में काम दिलाने के लिए कंप्रोमाइज के लिए कह रहा था। काम दिलाने के नाम पर दीपके ने एक दिन अमन को अकेले में मिलने को बुलाया।

अमन ने कहा कि दीपक ने कहा कि वह एक बड़े निर्देशक को जानता है और वह फिल्मों में काम दिलाने के लिए उनसे बात करेगा, लेकिन इसके लिए कुछ समझौते करने पड़ेंगे। दीपक की नियत पर जब शक हुआ तो अमन ने उसे मिलने के लिए एक रेस्त्रां में बुलाया और बातचीत को कैमरे में कैद कर लिया।

मामले को सबके सामने लाने के लिए दीपक कोलेकर अमन बाहर सड़क पर आई और दीपक की जमकर पिटाई की। साथ ही दोस्तों ने इसकी वीडियो भी बनाई और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियों मंे दीपक ने अपनी गलती को भी कुबूल किया है।