500 और 1000 के नोटबंदी पर किसान ने जो कहा वो हैरान कर देगा आपको!

मोदी सरकार के 500 और 1000 के नोट बंदी के फैसले से देश में दो मत हो गए हैं। एक मत का कहना है कि यह फैसला अब तक का लिया गया सबसे बेहतर फैसला है जिसके दूरगामी परिणाम देखे जाएंगे। समर्थकों का कहना है कि यह फैसला देश में कालाधन जमा किए हुए लोगों के लिए दिक्कत पैदा करने वाला है, इस फैसले से साफ कमाई करने वाले खुश हैं और जिनके पास दो नंबर की कमाई है उनमें हलचल मची हुई है। वहीं विपक्ष ने सरकारपर निशाना साधते हुए कहा है कि सरकार का यह फैसला गरीबों के लिए बड़ी समस्या बना हुआ है, लोगों के दैनिक जीवन पर इसका खासा असर हुआ है।

 

विपक्ष के आरोपों की पड़ताल करते हुए फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने एक गांव के व्यक्ति से बात करते हुए इस फैसले के बारे में पूछा है। उस व्यक्ति के जबाब ने पूरी कहानी को खोलकर रख दिया है।

akakakaak

ग्रामीण व्यक्ति का कहना है कि मोदी सरकार का यह फैसला बहुत ही अच्छा है। नोटों के बंद करने के फैसले पर ग्रामीण का कहना है कि इस फैसले से काफी लाभ होगा। जब अनुपम खेर ने पूछा कि इससे एक गरीब के जीवन पर क्या फर्क पड़ा है, ग्रामीण ने कहा उसे इस बात से कोई दिक्कत नहीं है।लिहाजा यह बात साफ हो जाती है कि विपक्ष लगातार जो बातें करता रहा है कि नोटबंदी के इस फैसले से गरीब परेशान है वह सरासर गलत है। अनुपम खेर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।