कांग्रेस पर टाम्टा ने बोला परिवर्तन यात्रा में जोर दार हमला

काशीपुर। देवभूमि उत्तराखंड में अपनी चुनावी ताल ठोंक कर मैदान में उतरी भाजपा की परिवर्तन यात्रा चरण वा चरण अपने हर पड़ाव पर बढ़ती जा रही है। इसी क्रम में ये यात्रा काशीपुर पहुंची जहां पर केन्द्रीय कपड़ा राज्यमंत्री अजय टम्टा की अगुवाई में पहुंची यात्रा का भव्य स्वागत हुआ। इस मौके पर उन्होंने साफ तौर पर केन्द्र सरकार की नीतियों के विषय में जनता से अवगत कराया। इसके साथ ही राज्य सरकार की नीतियों को जन विरोधी करार देते हुए करार हमला बोला है।

parrivartan-yatra

टाम्टा ने साफ तौर पर मोदी सरकार को गरीबों की सरकार करार देते हुए कहा कि यह सरकार गरीबों के हितों की रक्षा करना जानती है। मोदी सरकार में सौ से अधिक योजनाएं गरीबों के हितों को ध्यान में रख कर बनाई गई हैं। मोदी की कार्यशैली से देश ही नही विदेशों में भी मोदी का क्रेज बढ़ा है । इससे देश के हर नागरिक को गर्व है।

प्रदेश में मौजूदा सरकार पर टाम्टा ने जोरदार हमला करते हुए कहा कि ये सरकार लगातार सूबे में भय व भ्रष्ट्राचार का वातावरण बना रही है। इससे जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। जिस तरह से लोकसभा चुनाव में भाजपा को जनता ने कश्मीर से कन्याकुमारी तक समर्थन देकर दिल्ली की कुर्सी दी है उसी तरह सूबे की जनता मोदी सरकार के जन हितों के कामों के बदले इस बार कांग्रेस को सत्ता से बेदखल कर भाजपा को लायेगी।