प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने दी नेताओं को नसीहत

हल्द्वानी। विधानसभा चुनाव के पास आते ही प्रदेश अध्यक्ष और पार्टी के आफिसों में हलचल का माहौल बन गया है। बीजेपी में टिकट के इंतजाम में लगे नेता अपने प्रदेश के पार्टी दफ्तरों में चक्कर लगाने लगे हैं। जिसके मददेनजर पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को इन संभावित दावेदारों को नसीहत देना पड़ गया।

ajay-bhat

भारतीय जनता पार्टी के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने शुक्रवार को कहा कि अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में दावेदार कार्यकर्ता और नेता देहरादून व हल्द्वानी पार्टी कार्यालय के चक्कर न लगाएं, उनहोंने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी के कार्यक्रमों को सफल बनाने की दिशा में कार्य करें। अध्यक्ष अजय भट्ट ने आगे कहा कि दावेदारों को पार्टी दफ्तरों के आगे भीड़ लगाने के बजाए। क्षेत्र में संगठन को मजबूत बनाने के लिए योजनाएं बनानी चाहिए।

पार्टी अध्यक्ष ने टिकट बांटना हमारे हाथ में नहीं हैं। टिकट बांटने का अंतिम फैसना बीजेपी की केन्द्रीय संसदीय कमेटी करती है, इसलिए सभी दावेवार पार्टी को मजबूत बनाएं और जो दावेदारी जता रहे हैं, वो अपना बायोडाटा या नाम जिलाध्यक्ष को लिखवा दें। अजय भट्ट ने कार्यकर्तायों को सम्बोधित करते हुए कहा कि टिकट को लेकर कोई गुटबाजी नहीं होगी। केंद्रीय नेतृत्व जिसे भी कभी टिकट देगी, सभी कार्यकर्त्ता को उसकी जीत के लिए पूरी मेहनत करेंगें।