देवभूमि में शाह के आगाज़ का राहुल देंगे जबाब

देहरादून। उत्तराखंड में होने वाले विधान सभा चुनाओं को लेकर अपनी अपनी तैयारियों में जुटी कांग्रेस और भाजपा बहुत जल्द ही एक दूरे पर अपनी-अपनी रणनीति के तहत हमलावर होने जा रही हैं। एक तरफ भाजपा 12 नवंबर से परिवर्तन यात्रा की शुरूआत कर काग्रेस के स्ता परिवर्तन के नारे पर जोर अजमाइश कर रही है। तो वहीं भाजपा के जबाब पर 19 नवंबर से काग्रेस सतत विकास यात्रा के जरिए जबाब देने की फिराक में है।

amit_rahul

12 नवम्बर से खुद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की अगुवाई में यात्रा का आगाज होगा । अमित शाह प्रदेश में भाजपा के चुनावी बिगुल को फूंक भाजपा के चुनावी जंग का ऐलान करेंगे। ठीक 19 नवम्बर को भाजपा के चुनावी जंग का जबाब देने के लिए काग्रेस ने भी अपनी कमर कस ली है। शाह का जबाब देने के लिए कांग्रेस राहुल को मैदान में उतारने की फिराक में है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने बताया कि भाजपा को उसी की भाषा में जबाब दिया जायेगा। हम पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की जयंती पर सतत विकास संकल्प यात्रा का आयोजन किया जायेगा और 9 दिसम्बर को सोनियां गाधी के जन्मदिन पर देहरादून के परेड ग्राउंड में इसका समापन होगा। यात्रा के जरिये जनता तक कांग्रेस सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियों और प्रदेश के विकास के ऐजेन्डे को पहुंचाया जायेगा। साथ ही केन्द्र सरकार की सूबे को लेकर की जा रही उपेक्षा और भाजपा के खोलले वादों की पोल भी खोली जायेगी।