कांग्रेस से हमारा कोई गतिरोध नहीं- मंत्री प्रसाद नैथानी

ऋषिकेश। उत्तराखंड में विधान सभा चुनाव के चुनावी समर का वक्त अब करीब आता जा रहा है। ऐसे मे सूबे की सत्ता में भागीदारी कर रही पीडीएफ के संयोजक और हरीश सरकार में कैबिनेट मंत्री के ओहदे पर बैठे मंत्री प्रसाद नैथानी ने कहा कि जल्द ही पार्टी अपनी चुनावी रणनीति का खुलासा करेगी। उन्होने साफ तौर पर कांग्रेस के साथ किसी भी तरह के गतिरोध होने की बात से इनकार कर दिया है।

mantri-prasad-naithani

हांलाकि मंत्री प्रसाद नैथानी ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय के बयान के बाद कुछ मतभेद उभरे हैं लेकिन जल्द ही उन पर कोई उपाय निकाल लिया जायेगा। कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने पीडीएफ से चुनाव और गठबंधन को लेकर जल्द ही अपनी राय स्पष्ठ करने को कहा था, जिसके बाद ये विरोधाभास पैदा हुआ था कि कोई गतिरोध चल रहा है।

इसके बाद मंत्री प्रसाद नैथानी ने गतिरोध के सवाल पर अपना पक्षव रखते हुए कहा कि पार्टी टिकट नहीं चाहती वो केवल गठबंधन की जीत चाहती है ऐसे में टिकेट को लेकर कोई मतभेद ही नहीं है। साथ ही ये भी बताया कि पार्टी हाईकमान ने स्पष्ट किया है कि पीडीएफ को या तो अपना सिंबल देगी या उसके खिलाफ कोई प्रत्याशी नहीं उतारेगी। इस लिए कांग्रेस से किसी भी बात पर हमारा कोई विरोधाभास ही नहीं है।