निशंक का रावत सरकार पर करारा हमला

उत्तरकाशी। प्रदेश के राजनीतिक पारे की गर्मी इन दिनों राजनीतिक पार्टियों पर जमकर हावी है। सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच लगातार आरोपों और प्रत्यारोपों के दौर जारी है। अब सूबे के कभी मुखिया रहे भाजपा सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने सीएम हरीश रावत और कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है। निशंक ने कहा कि मौजूदा सरकार केवल सपनों को दिखाती है। फिर खुद नींद में चली जाती है।

pokhariyal

सूबे में साल 2013 में आई भयानक आपदा के बाद सरकार ने पुनर्निर्माण के कार्यों को समय से पूरा नहीं किया। जिसको लेकर जनता में भारी रोष है। जनता अपने साथ किए गये वादों के पूरा ना होने से छला हुआ महसूस कर रही है। जिन कामों को पूरा करने में 3 माह का समय लगता है। सरकार ने उन कामों के लिए पूरे 3 साल तक का समय ले लिया है। प्रदेश में विकास के नाम पर रावत सरकार ने जनता को छला है।

केन्द्र सरकार ने आपदा राहत कार्यों के लिए जो फंड राज्य सरकार को दिया था राज्य सरकार ने उसका छंग से उपयोग नहीं किया। सूबे में सरकार और कांग्रेस की नीतियों के चलते लोगों में भारी असंतोष आ गया है। लोग अब परिवर्तन के साथ विकास देखना चाहते हैं। इसके लिए लोगों को भाजपा भी एक ऐसा दल दिख रहा है जो प्रदेश में विकास की लहर ला सकता है।