कांग्रेस से की मुलाकात लेकिन थामा भाजपा का साथ

देहरादून। आखिरकार कांग्रेस को गच्चा दे फिल्म अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी ने भाजपा का दामन थाम लिया। अभिनय से राजनीति के क्षेत्र में कदम करने वाली हिमानी पहली व्यक्ति नहीं हैं। लेकिन इधर लगातार कांग्रेस नेताओं से मुलाकातों की वजह से चर्चा ने आई हिमानी ने सारी अटकलों पर विराम लगाते हुए भाजपा का दामन थाम लिया।

himani-shivpuri-joined-membership-of-bjp

सूत्रों के हवाले से खबरें आ रही हैं कि हिमानी शिवपुरी उत्तराखंड फिल्म बोर्ड में पद चाहती थीं लेकिन रावत सरकार में जब उनकी दाल नहीं गली तो विरोध दल में जाना उन्हे बेहतर लगा। मंगलवार राजधानी स्थित कार्यालय में भाजपा के कई बड़े नेताओं की मौजूदगी में हिमानी ने भाजपा की सदस्याता ग्रहण की इस दौरान उन्होने कहा कि हमारा मिलना-जुलना तो हर नेता से होता है। लेकिन पार्टी में जाना अपना व्यक्तिगत निर्यण है।

इसके साथ ही उन्होने ने पीएम नरेन्द्र मोदी के सम्मान में कसीदे भी पढ़े उनका कहना था कि पीएम मोदी ने जिस सोच और शैली के साथ देश के विकास का ढांचा खड़ा किया है। वो काबिले तारीफ है। पीएम मोदी की सोच का ही नतीजा है कि मैं आज यहां भाजपा कार्यालय में खड़ी हूं। नोटबंदी की तारीफ करते हुए उन्होने उसका समर्थन किया साथ इस बात का भी जिक्र किया अगर पार्टी ने उन्हे सूबे में टिकट दे चुनाव लड़ाया तो वे जरूर लड़ेंगी।