भजन के लिए रावत सरकार ने लुटाए 3 करोड़ 66 लाख !

देहरादून। जहां एक तरफ आपदा प्रभावित राज्य उत्तराखंड के पास आपदा के बाद से संसाधनों और अन्य सुविधाओं की कमी की खबरें आती रही हैं वहीं दूसरी तरफ सत्तारुढ़ रावत सरकार दिल खोल कर नाच गानों पर करोड़ो खर्च करने से परहेज नहीं का रही है। हाल ही में एक आरटीआई के माध्यम से यह खुलासा हुआ कि एक कार्यक्रम के दौरान रावत सरकार ने कैलाश खेर को एक शो के लिए करीब 3 करोड़ 66 लाख रुपए दिए। बताया जा रहा है कि कैलाश खेर को यह भुगतान आपदा प्रबंधन विभाग के तरफ से दिया गया है। यह जानकारी हमें फेसबुक के माध्यम से मनू भट्ट नाम के व्यक्ति के प्रोफाइल से पता चली है।

harish-rawat-rti

गौरतलब है कि आपदा के बाद सही तरह से लोगोें की मदद ना कीर पाने वाली सरकार धड़ल्ले से नाच गाने पर करोड़ो रुपए खर्च कर रही है। आरटीआई के खुलासे के बाद से विपक्ष ने भी खुल कर हमाला बोलना शुरु कर दिया है। लोगों का कहना है कि जितना खर्च कैलाश खेर के एक शों पर किया गया है अगर उतना आपदा से प्रभावित हुए सड़कों और किसी अन्य काम में लगा दिए जाते तो निश्चित ही इसका लाभ मिलता। बताया जा रहा है कि अब तक कैलाश की को 3 करोड 66 लाख 74 हजार 304 रुपए की पेमेंट दे भी दी गई है। दबी जुबान से लोग यह भी बता रहे हैं कि कैलाशा इंटरटेनमेंट को सरकार ने इतना बडा काम बिना किसी टेंडर पर दे दिया गया।

गौर करने वाली बात यह भी है कि प्रदेश सरकार ने हाल ही में खुले बाजार से करीब 1200 करोड़ का कर्ज भी लिया है ऐसे मं सवाल उठना लाजमी है कि आखिर रावत सरकार को कैलाश खेर पर इतना खर्च करने की क्या जरुरत आन पड़ी, आपको बता दें कि जितना पैसा कैलाश खेर पर खर्च किया गया है वह उनके नार्मल शों के चार्ज से कई गुने जयादा है।