कांग्रेस की सतत संकल्प यात्रा की तैयारी पूरी

देहरादून। देवभूमि में चुनावी रण सज चुका है भाजपा के बाद सत्तारूढ कांग्रेस पार्टी ने भी अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है। 19 नवम्बर से सतत विकास संकल्प यात्रा के रूप में सूबे में कांग्रेस अपने चुनावी अभियान की शुरूआत करेगी। जिसको लेकर कांग्रेस ने बड़े पैमाने पर अपनी तैयारियां कर रखी हैं।

Kishor Upadhyay

सतत संकल्प यात्रा को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्यायो ने बताया कि इस यात्रा के माध्यम से सरकार अपने द्वारा किए गये विकास के कामों को लेकर जनता के द्वार पर जायेगी। कार्यक्रम में बड़े और दिग्गज कांग्रेसी नेताओं का भी सूबे में जमावड़ा होगा। ये नेता केन्द्र की भाजपा सरकार के दावों की पोल खोल पर भाजपा के मनसूबों को सफल होने से रोकने का काम करेंगे।

आगामी 19 नवम्बर से शुरू होने वाली यात्रा में प्रदेश प्रभारी अंबिका सोनी,सह प्रभारी संजय कपूर और इसके अलावा अहमद पटेल, गुलाम नबी आजाद, ज्योतिरादित्य सिंधिया,सलमान खुर्शीद समेत कई बड़े चेहरे भी भाग लेंगे। इसके लिए पहले से ही लम्बी चौड़ी एक सूची बनाई गई है। इस यात्रा के माध्यम से प्रत्येक विधान सभा में एक बड़ी रैली का आयोजन किया जायेगा जिसके जरिए ये बड़े कांग्रेस के चेहरे जनता से रूबरू होकर सरकार की विकास योजनाओं का खाका प्रस्तुत करेंगे। यात्रा के समापन पर राहुल गांधी देहरादून में एक बड़ी रैली को सम्बोधित करेंगे।