सीएम रावत के दावे पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का पलटवार

देहरादून। प्रदेश में विधान सभा चुनाव को लेकर सियासी हमले तेज हो गे है सूबे में कांग्रेस सरकार के मुखिया हरीश रावत ने बागी विधायकों को इस चुनाव में हराने का दावा किया था। उनके दावे पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने पलटवार करते हुए जोरदार हमला बोला है। अजय भट्ट ने कहा है कि मुख्यमंत्री अपने दावे को सच करने के लिए क्या बूथ कैप्चरिंग की योजना बना रहे हैं। इसके बाद तो भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने लगातार कांग्रेस पर हमलावर होते हुए तीखे प्रहार किए।

ajay-bhatt1

 

अजय भट्ट ने कहा कि अगर सीएम रावत हिम्मत रखते हैं तो वो भाजपा में शामिल किसी भी बागी विधायक के खिलाफ चुनाव में खड़े होने की घोषणा करें हम उसका टिकट फाइनल कर उनके खिलाफ उतार देंगे। लोकतंत्र में सीएम रावत का ये दावा उन्हें तानाशाह बना रहा है। जबकि कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी खुद इन विधायकों की कांग्रेस में वापसी के लिए दरवाजे खुले होने की बात कर ये साफ कर रहे हैं कि कांग्रेस उन्हें आज भी बेदाग मानती है।

फिलहाल वे सभी अब भाजपा के कार्यकर्ता हैं, और उनको भाजपा से अलग करना कांग्रेस के लिए असम्भव है। कांग्रेस के दावे की पोल तो खुद कांग्रेस के नेता खोलते जा रहे हैं। पहले सीएम रावत अपने नेताओं का सम्भालें फिर दावा करें।