परिवर्तन यात्रा के जरिए कांग्रेस पर बरसी भाजपा

बागेश्वर। प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी अपनी परिवर्तन यात्रा को पूरे सूबे में जनता के बीच ले जाकर लगातार कांग्रेस सरकार की गलत नीतियों को लेकर उस पर हमलावर है। इन दिनों पहाड़ का राजनैतिक पारा गरम है। विपक्षी दल भाजपा सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकार को जनता के साथ किए गये वादों को लेकर लगातार निशाना बना रही है।

bjp-prrivrtan-yaatra

इसी क्रम में भाजपा की परिवर्तन यात्रा बागेश्वर पहुंची। जहां पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट और पार्टी के वरिष्ठ नेता सतपाल महाराज मौजूद रहे। बागेश्वर के चौक बाजार में पहुंचते ही यात्रा का भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर जनसभा को सम्बोधित करते हुए बीजेपी नोताओं ने सूबे की रावत सरकार और कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। नेताओं ने कहा कि सरकार भ्रष्ट्राचार में इस कदर डूबी है कि जनता का उसे कोई ध्यान तक नहीं है।

इस बार प्रदेश की जनता सत्ता परिवर्तन की राह देख रही ही हमारी परिवर्तन यात्रा को प्रदेश में हर जगह जनता का सम्मान मिल रहा है। लोगों का यही उत्साह देखकर ये साफ हो रहा है कि जनता रावत सरकार के कारनामों से आजिज आ चुकी है। इसी लिए जनता अब सत्ता की चाबी भाजपा को सौपने का मन बना चुकी है। नेताओं ने कहा कि जनता इस बार रावत सरकार को अपना जनादेश सुनायेगी।