हरीश सरकार पर दहाड़े भाजपा प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान

नैनीताल। देवभूमि उत्तराखंड में भाजपा लगातार कांग्रेस पर हमलावर है। लगातार वो कांग्रेस पर एक के बाद एक वार किए जा रही है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान ने अब मुख्यमंत्री हरीश रावत के खिलाफ मौर्चा खोल दिया है। सीएम रावत पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

munna-singh-chauhan-bjp-uttarakhand

सीएम रावत पर प्रदेश प्रवक्ता भाजपा मुन्ना सिंह चौहान ने आरोप लगाते हुए कहा है कि खुद पहाड़ से पलायन रोकने की बात पर जहां सीएम रावत जोर दे रहे हैं वही खुद गाजियाबाद में फ्लैट लेकर पहाड़ से भागने की फिराक में हैं। प्रदेश सरकार ने यहां हर व्यवस्था को चौपट करने का काम किया है हर दून और वेस हॉस्पिटल की हालत तो इनती खराब है कि वहां जनता की किसी भी तरह इलाज की कोई समुचित व्यवस्था नहीं है।

सूबे में रावत सरकार की निगरानी में अपने करीबियों से खनन का रैकेट सरकार के संरक्षण में चलवाया जा रहा है। मुन्ना सिंह चौहान ने सीएम रावत के साथ स्पीकर गोविंद कुंजवाल पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने अपने विवेकाधीन कोष से केवल अपने क्षेत्र में अपने लोगों के बीच बांट दिया है । हरीश रावत सरकार का पूरा कुनबा ही भ्रष्ट्राचार में लिप्त है। अब इस सरकार के चंद दिन बचे है जनता इसे सत्ता से उखाड़ फैंकेगी।