परिवर्तन यात्रा के जरिए भाजपा का कांग्रेस पर हमला जारी

लालकुआं । सूबे में राजनीतिक माहौल खासा ही गरम हो गया है। भाजपा लगातार प्रदेश में अपनी परिवर्तन रैलियों के जरिए अपनी विधान सभा चुनाव की गणित साधने के लिए सरकार पर लगातार उसकी नीतियो के खिलाफ जनता के बीच जा रही है। इसी दौरान भाजपा की परिवर्तन यात्रा का लालकुंआ क्षेत्र में पहुंचने पर जोरदार स्वागत हुआ।

bjp-priwartnyatra

इस दौरान यात्रा में मौजूद प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने कहा कि परिवर्तन यात्रा में जनता के उत्साह को देखकर ऐसा लगा रहा है कि जनता ने कांग्रेस का बोरिया बिस्तर बांध दिया है। इसकी के साथ उन्होने ने रावत सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा कि पीएम मोदी के नोट बंदी के फैसले के बाद कई कालेधन के सौदागरों को नींद नहीं आ रही है, वे अनरगल प्रलाप कर जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।

इसके बाद सूबे के विकास को लेकर रावत सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि केन्द्र लगातार सूबे की सरकार को आर्थित मदद सूबे के विकास के लिए कर रहा है। लेकिन सरकार के बीच में जो भ्रष्ट्राचार हो रहा है उसकी वजह से प्रदेश का विकास रूक गया है। सूबे में सरकार केवल भ्रष्ट्राचार और अवैध खनन के धंधे से कमाने का उपक्रम कर रही है। गैरसैंण की बात को लेकर एक बार फिर भाजपा ने रैली से रावत सरकार पर आरोपों की बारिश कर दी विजय बहुगुणा ने कहा कि रावत सरकार तो जनता के लिए बनाई गई नीतियों को बंद कर अपनी बमाई की नीतियां चला रहे हैं। गैरसैंण के मामले पर सरकार का गोल-मोल रवैया इस बात का संकेत देता है कि सरकार इस मुद्दे का कोई हल नहीं चाहती।