गैरसैंण को लेकर कांग्रेस पर भाजपा हमलावर

देहरादून। चुनावी जंग के बीच अब देवभूमि उत्तराखंड में लगातार भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे पर निशाना साधते दिख रहे हैं। भाजपा कोई भी ऐसा मौका नहीं छोड़ना चाहती जिस पर वो कांग्रेस को ना घेर सके। अब गैरसैंण को लेकर एक बार फिर भाजपा आक्रमण है। इससे पहले बीजेपी लगातार कांग्रेस पर भ्रष्ट्राचार, सूबे में हो रहे खनन व सत्ता के रौब पर पनपते भू माफियों को लेकर निशाने पर रखे हुए है।

ajay-bhatt1

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने गैरसैंण को लेकर रावत सरकार पर गम्भीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि रावत सरकार ने जनता को ठगा है। जनता के साथ सरकार ने वादा खिलाफी की है। गैरसैंण को लेकर सीएम हरीश रावत अपने इरादे साफ नहीं कर रहे हैं। अब जब सरकार के कार्यकाल के चंद दिन बचे हैं। तो गैरसैंण में सत्र आयोजित कर इसके चुनावी झुनझुना दे निकला चाहती थी रावत सरकार लेकिन जब विपक्ष ने गैरसैण के मुद्दे को साफ करने और बहस करने की मांग की तो सदन में सत्ता में बैठे दलों को सांप सूंघ गया।

सरकार अब तक गैरसैंण के मामले में 7 बार पूरे सदन को ला चुकी है। बार-बार केवल कांग्रेस सरकार इस मामले में घुमराह करती है। लेकिन अब सीएम रावत और विधान सभा अध्यक्ष खुद अब इस मुद्दे पर जनता के बीच बेनकाब हो गये हैं। गैरसैंण का इस्तेमाल कांग्रेस ने अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए किया था। उसने इस मुद्दे में शहीदों को भी अपमानित किया है। ये अपमान बीजेपी नहीं बर्दाश्त करने वाली है। बीजेपी लोगों के हितों की लड़ाई लगेगी।