कालेधन को लेकर पीएम की तरह पाक-साफ बनें सीएम रावत- बलूनी

देहरादून। नोट बंदी को लेकर कांग्रेस के आक्रोश दिवस पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी ने सीएम हरीश रावत कर करारा हमला बोला है। वैसे भी सूबे में चुनावी पारा लगातार गरम है। भाजपा लगातार प्रदेश में एक तरफ परिवर्तन यात्रा के जरिए कांग्रेस पर निशाना साधे हुए है। ऐसे में नोट बंदी को जनता के बीच अहम हथियार के तौर पर कांग्रेस ने इस्तेमाल करने का मनसूबा बनाया है। लेकिन भाजपा अब इस बारे में सीएम रावत पर पलटवार कर रही है।

baluni-on-rawat

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी ने सीएम हरीश रावत से पीएम मोदी की तरह अपने मंत्रियों, विधायकों, ओएसडी, पीआरओ और सलाहकारों से उनके बैंक खातों की जानकारी सार्वजनिक करने की बात कही है। बलूनी ने कहा कि अगर पीएम मोदी के फैसले पर सीएम रावत को तकलीफ है तो वो उनकी तरह क्यूं नहीं मंत्रियों, विधायकों, और सरकार ने अधिकारियों के खाते का ब्यौरा सार्वजनिक करते हैं।

कालेधन को लेकर पीएम मोदी के इस राष्ट्रावादी अभियान में सीएम रावत को तो बढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। इससे उनकी भ्रष्ट्राचार की छवि से ऊपर निकलने में उन्हे मदद मिलेगी। लेकिन सीएम रावत तो खुद ही स्टिंग, विधायकों की खरीद फरोख्त और खनन के आरोपों से घिरे हुए हैं।