परिवर्तन यात्रा: अल्मोड़ा में बजेगा बीजेपी का बिगुल

उत्तराखण्ड। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज अल्मोड़ा में भाजपा की परिवर्तन यात्रा का आगाज करेंगे। यहां वो भाजपा की नीति और विकास के मुद्दों पर जनता के बीच आएंगे। शाह ने इस रैली के पहले देहरादून में पार्टी की परिवर्तन यात्रा का विस्तार किया था। बीजेपी अध्यक्ष यहां अल्मोड़ा के एसएस जीना कैम्पस ग्राउंड के साथ-साथ कुमाऊँ मंडल में बीजेपी का चुनावी आवाह्न करेंगे।

%e0%a5%8b%e0%a4%b8%e0%a4%97%e0%a5%82-%e0%a5%87%e0%a4%aa%e0%a5%8b%e0%a4%aa

प्रदेश में अमित शाह की रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी हर तरह से तैयारी कर रही है। देहरादून में हुई जनसभा में अनुमानित लोगों के उपस्थित न होने के बाद पार्टी और कार्यकर्ता इस रैली को पुरजोर तरीके से सफल करने के लिए पूरा दम खम लगा रहे हैं। इस बार पार्टी किसी भी हालत में जनता के सामने बीजेपी की छवि को सही तरीके से निखारना चाहती है।

अल्मोड़ा अध्यक्ष अजय भट्ट का गृहजनपद होने के कारण उनके कंधों पर प्रदेश में बीजेपी की रैली के सफल होने का जिम्मा है। इसलिए अजय भट्ट पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जनसभा को सफल बनाने में लगे हुए हैं। कुमाऊँ में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की दो जनसभा होने वाली हैं। पहली आज अल्मोड़ा में और दूसरी जनसभा 7 दिसंबर को हल्द्वानी में होने वाली है।