उत्तराखंडः सचिवालय सेवा के अधिकारियों के पदों का हुआ फेरबदल

उत्तराखंडः सचिवालय सेवा के अधिकारियों के पदों का हुआ फेरबदल

उत्तराखंडः राज्य में सचिवालय सेवा के अधिकारियों को वर्तमान तैनाती के विभागों के पदभार से मुक्त करते हुए नई विभागों के पदों पर तैनाती का निर्णय लिया गया है। अधिकारियों के नाम और वर्तमान में तैनात पदों से अवमुक्त करके नवीन पदों में तैनाती कीा विवरण नीचे संलग्न प्रतिलिपि में हैं, जोकि उत्तराखंड शासन द्वारा प्रेषित है।

इसे भी पढ़ें-उत्तराखंडः कुटुंब पेंशन के लिए लड़ रहा स्वतंत्रता सेनानी का बेटा

 

बता दें कि इसके अलावा भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों को भी मौजूदा विभागों में तैनाती से अवमुक्त कर नवीन तैनाती की गई है। साथ हीं राज्य में राज्य में सचिवालय सेवा के अधिकारियों को भी वर्तमान तैनाती के विभागों के पदभार से मुक्त करते हुए नई विभागों के पदों पर तैनाती का निर्णय लिया गया है।

 

उत्तराखंड शासन द्वारा जारी अधिकारियों के विभागों में तबादले की सूची में अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने नवीन तैनाती को लेकर अनुरोध किया गया है उपर्युक्त सूची में अंकित अधिकारीगण जल्द ही पद ग्रहण करें। अपर सचिव द्वारा अधिकारियों के पदों में फेरबदल की प्रतिलिपि को सूचनार्थ हेतू अपर मुख्य सचिव मुख्यमंत्री उत्तराखंड शासन, सचिव राज्यपाल उत्तराखंड, समस्त अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव, सचिव प्रभारी सचिव, उत्तराखंड शासन महानिदेशक ,सूचना विभाग, आयुक्त गढ़वाल ,कुमाऊं मंडल, समस्त जिला अधिकारी ,उत्तराखंड संयुक्त निदेशक ,राजकीय मुद्रणालय, रुड़की एनआईसी को प्रेषित किया है।

इसे भी पढ़ें-उत्तराखंडः कुटुंब पेंशन के लिए लड़ रहा स्वतंत्रता सेनानी का बेटा

रजिस्ट्रार महा अधिवक्ता कार्यालय उच्च न्यायालय नैनीताल. निदेशक कोषागार एवं सेवाएं उत्तराखंड देहरादून, अनुभाग संपत्ति, अनुभाग सचिवालय प्रशासन, विभाग, कार्मिक अनुभाग-3 ,शासन के संबंधित अनुभाग मीडिया सेंटर, को सूचना हेतू प्रेषित किया है। निजी सचिव मुख्य सचिव को भी प्रेषित किया है