उरी आतंकी हमले को लेकर लोगों में गुस्सा, पाकिस्तान का पुतला फूंका

चंडीगढ़। जम्मू कश्मीर के उरी में रविवार को हुए आतंकी हमले के खिलाफ पूरे देश के लोगों में गुस्से का माहौल व्याप्त है। पंजाब और हरियाणा में सरकार के लचर रवैए को लेकर लेकर लोगो में रोश का माहौल देखा गया, लोगों ने आतंकियों को आश्रय देने वाले पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और भारत सरकार से भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने के मांग की।

punjab

सूत्रों के हवाले से प्राप्त खबरों के अनुसार मुक्तसर के लंबी में संगत दर्शन के दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कश्मीर में हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि यह हमला कश्मीर पर नहीं, बल्कि देश पर हमला है। केंद्र सरकार को इससे सख्ती के साथ निपटना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसे हमलों को कतई सहन नहीं किया जाना चाहिए।

वहीं दूसरी तरफ पंजाब के मुक्तसर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रैली निकालकर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए और पाकिस्तान का पुतला फूंका। लुधियाना में भी कांग्रेसियों ने पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया। गुस्साए लोगों का कहना है कि पाकिस्तान ने भारत की पीठ पर छुरा घोंपा है। साथ ही लोगों ने इसके लिए मोदी सरकार की नीतियों को भी जिम्मेदार ठहराया। अमृतसर में भी पाक सरकार का पुतला फूंका।