भावुक हो सीएम अखिलेश ने कहा अलग पार्टी क्यूं बनाऊंगा

लखनऊ। मैं नई पार्टी क्यूं बनाऊंगा, जब समाजवादी पार्टी ने 25 साल पूरे किए तो मैं अलग जा कर पार्टी क्यूं बनाऊं। नेताजी ही मेरे पिता और  मेरे गुरू हैं। कई लोग गलतफहमियां पैदा कर रहे हैं। मेरे काम पर चुनाव है टिकट मैं ही बांटूंगा , मैंने पूरे समय जनता की भलाई के लिए काम किया है। बोलते-बोलते अखिलेश हुए भावुक हुए उन्होने कहा कि नेताजी ने मुझे मुख्यमंत्री बनाया है मैं  उनके आदेश से मुख्यमंत्री बना हूं। वो मेरे पिता हैं और मै उनका बेटा हूं। नेता जी आपने सिखाया है अन्याय के खिलाफ लड़ना। मैंने नेता जी आपके दिए हर काम को समय से पूरा किया है। वो मुझसे कहें तो मैं इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं। कहते कहते भावुक हो रो पड़े सीएम अखिलेश।

akhlesh_3

इसके साथ ही ये भी कहा कि जब प्रदेश अध्यक्ष से हटाया तब नहीं की इस पार्टी में मेरा कुछ भी नहीं है। समाजवादी पार्टी पूरी तरह नेता जी की है। नेताजी से मैंने कहा था पार्टी में साजिश हो रही है। आपके कहने पर मैने दीपक सिंघल को हटाया। अमर सिंह का बयान मुझे आहत करने वाला है। इससे हमारी छवि खराब हुई है। अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश नहीं रहेगा मुख्यमंत्री। कई लोग गलतफहमियां पैदा कर रहे है। मैं नेता जी के आशीर्वाद से मुख्यमंत्री बना । पहले भी कहा था कि साजिश करने वालों पर कार्रवाई की है और आगे भी करूंगा।

समाजवादी पार्टी पूरी तरह नेता जी की थी है और रहेगी। इस पार्टी में सब कुछ नेता जी का है मेरा कुछ भी नहीं साजिश करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है। कोई गलत नहीं किया है। 15 मिनट के संबोधन भावुक हुए सीएम अखिलेश ।