पश्चिम यूपी को साधने के लिए भाजपा करेगी परिवर्तन यात्रा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनावों को लेकर शुरू हुआ सियासी दंगल अपने चरम पर पहुंच चुका है। हर पार्टियां विधान सभा चुनाव को लेकर अपनी रणनीति को अब धीरे-धीरे अमली जाम पहनाने में जुटी हैं। ऐसे में भाजपा ने अब पश्चिम उत्तर प्रदेश में अपनी पैठ बनाने के लिए परिवर्तन यात्रा का आगाज करने का निर्णय लिया है।

Amit Shah

आगामी 5 नवम्बर को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की अगुवाई में भाजपा की परिवर्तन यात्रा को हरी झंड़ी दिखाई जायेगी। सहारनपुर ये इस यात्रा का आगाज किया जायेगा। इस कार्यक्रम के अवसर पर एक बड़ी जनसभा का भी आयोजन होगा। कार्यक्रम की रूपरेखा की जानकारी देते हुए भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव ने बताया कि नवंबर की रात यात्रा शामली,दस नवंबर को मेरठ,27 नवंबर को बुलंदशहर,1 दिसंबर को मुरादाबाद और 7 दिसंबर को रामपुर होते हुए बरेली जायेगी। इस दौरान यह यात्रा पश्चिम उत्तर प्रदेश की तकरीबन 71 विधान सभा सीटों से होकर गुजरेगी।

यात्रा के दौरान 27 नवंबर को बुलंदशहर में सभा को गृहमंत्री राजनाथ सिंह और मुरादाबाद में 1 दिसम्बर को पीएम मोदी रैली को संबोधित करेंगे। परिवर्तन यात्रा को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 5 नवम्बर को झंडी दिखाकर इसे रवाना करेंगे। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य और प्रदेश प्रभारी ओम माथुर भी रहेंगे।