केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान ने बोला सपा-बसपा पर हमला

चंदौसी। प्रदेश में विधान सभा के चुनावी समर का शंखनाद कर चुकी बीजेपी की परिवर्तन यात्रा चंदौसी पहुंची जहां केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान ने परिवर्तन यात्रा के जौरान आयोजित जनसभा को सम्बोधित किया इस दौरान उन्होने कहा कि सूबे में कानून-व्यवस्था के हालात लचर बने हुए हैं। समाजवादी सरकार में केवल माफिया राज चल रहा है। प्रदेश को सपा और बसपा सरकार ने लेकर माफिया राज की ओर ढकेला है।

sanjeev-balyan-bjp

भाजपा अपनी परिवर्तन यात्रा के जरिए पूरे प्रदेश में हर जगह-जगह पर रैलियों का आयोजन कर लगातार बसपा-सपा पर हमले कर रही है। केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि सरकार ने किसानों को लेकर वादे तो कई किए लेकिन प्रदेश सरकार किसानों का पैसा खुद ही चकार गई है। सूबे में अन्नदाता आज भूखा है। सरकार की गलत नीतियों के चलते गन्ना किसान अपने बकाये को पाने के लिए तरस रहे हैं। हम सत्ता में आते ही गन्ना किसानों के बकाये को ब्याज सहित केवल 14 दिनों में दिलायेंगे।

नोटबंदी का अकर किसानों पर ना पड़े इसके लिए केन्द्र सरकार ने सहकारी समितियों की ओर से पुराने नोटों से बीज खरीदने का आदेश दिया था लेकिन प्रदेश सरकार की मिली भगत के जरिए कॉपरेटिव बैंक गलत तरीके से कालाधन सफेद कर रहे थे इसलिए हमारी सरकार ने इस फैसले पर रोक लगा दी है। इस दौरान वे लगातार सपा-बसपा सरकारों की शासन प्रणाली और कार्य व्यवस्था पर हमलावर रहे।