आज से शहरों में 24 घंटे और गांवों में 20 घंटे मिलेगी बिजली- सीएम अखिलेश

लखनऊ। प्रदेश में 24 घंटें बिजली की आपूर्ति देने के अखिलेश सरकार के वादे को लेकर सीएम अखिलेश यादव ने अपने बहु प्रतीक्षित प्रोजेक्ट का लोकार्पण करते हुए कहा कि विभाग के तीन महत्वपूर्ण अधिकारियो को बधाई दी कहा कि इस की सफलता का श्रेय संजय अग्रवाल, ए पी मिश्रा और विशाल चौहान को है।

akhilesh-yadav

छोटे बडे शहरी क्षेत्रों में 24 घंटे बिजली और ग्रामीण इलाकों में 16से बढाकर 20 घंटे बिजली देने के इरादे से सीएम अखिलेश यादव ने प्रदेश में 220 व 132 और 33/11 केवी उपकेंद्रों का लोकार्पण किया। इसके बाद से आज से गांव को 18 घंटे और शहरी क्षेत्रों को 24 घंटे बिजली मिलेगी। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ ऊर्जा मंत्री वसीम अहमद और मंत्री शैलेंद्र यादव के अलावा प्रमुख सचिव ऊर्जा संजय अग्रवाल और एम डी पॉवर एप पी मिश्रा उपस्थित रहे।

अखिलेश यादव ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम लोगों ने जान बूझ कर आज का दिन तय किया था क्योंकि इससे अच्छा दिन नहीं हो सकता। वहीं धनतेरस पर बच्चों को बर्तन दिया तो वहीं जब petym के सीईओ आये तो मैं जाकर उस रिक्से वाले से मिला और रिक्शे वाले को मालिक बना कर हमने भेजा ।

हमने प्रदेश को बहुत कुछ दिया है, मसलन मेट्रो ,एक्सप्रेस वे ,फोरलेन सड़के,बिजली आपूर्ति,समाजवादी पेंशन,बच्चों को बर्तन,राशन,सहित हमनेइतिहास रचा है। इसलिए साफ कहते हैं हम काम बोलता है । बीजेपी और बसपा सरकार काम में हमसे मुकाबला नही कर सकती क्योंकि हमारा काम बोलता है। बीजेपी और बसपा सरकार काम में हमसे मुकाबला नही कर सकती क्योंकि हमारा काम बोलता है । बीजेपी के लोग 4 मुख्यमंत्री की बात करते हैं, वो खुद 1 मुख्यमंत्री का चेहरा ढूंढ के ले आएं। आप सभी प्रदेश वासियों को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।

Akeel New(अकील सिद्दीकी, संवाददाता)